स्पाइसजेट पर कीजिये 799 रुपए में हवाई यात्रा

स्पाइसजेट पर कीजिये 799 रुपए में हवाई यात्रा

नई दिल्ली: देश की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन स्पाइसजेट ने 799 रुपए में हवाई यात्रा का बढ़िया ऑफर निकाला है। इस ऑफर के लिए कंपनी ने एक लाख सीट्स ब्लॉक भी कर दी हैं। लेकिन स्पाइसजेट के अन्य ऑफर की तरह इसमें फ्यूल सरचार्ज शामिल नहीं है, यही नहीं दूसरे टैक्स और शुल्क भी यात्री को अलग से चुकाने होंगे। 

कंपनी की तरफ से जारी ब्यान में कहा गया है कि जो लोग स्पाइसजेट की मोबाइल एप के जरिए टिकट बुक करेंगे उन्हें कंपनी 10% डिस्काउंट अलग से देगी। 

इस ऑफर के तहत इस साल 26 अगस्त से अगले साल 26 मार्च के बीच स्पाइसजेट के घरेलू रूटों पर यात्रा करने के लिए 20 अगस्त से 22 अगस्तर तक टिकट बुक कराए जा सकते हैं। यह ऑफर कंपनी की घरेलू उड़ानों पर सभी सीधी, वाया और ऑनवर्ड्स फ्लाइट्स पर उपलब्ध होगा। एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उसका यह ऑफर पूरे देश में किसी भी रूट के लिए मान्य है।

जाहिर है इस छूट का फायदा वही लोग उठा सकेंगे, जो अगली साल की छुट्टियों की योजना अगले दो दिनों में बना लेंगे। स्पाइसजेट ने कहा कि हवाई जहाज से सफर करने वाले यात्रियों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इस तरह की ऑफर स्कीम आने से यह संख्या और बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि यह ऑफर उपभोक्ताओं को अडवांस में छुट्टियां प्लान करने के लिए प्रेरित करेगा, साथ ही उनकी यात्रा का बजट भी कम होगा।