सपा की साइकिल यात्राओं में हुआ सरकार की आपराधिक छवि का बखूबी प्रचार: डा0 चन्द्रमोहन

सपा की साइकिल यात्राओं में हुआ सरकार की आपराधिक छवि का बखूबी प्रचार: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ:  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि समाजवादी पार्टी सपा- के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश में निकाली गई साइकिल यात्रा प्रदेश सरकार की उपलब्धियों (यदि कोई हो) का कितना प्रचार कर पाई यह तो पता नहीं लेकिन इन दौरान पार्टी से जुड़े अपराधी प्रवृत्ति के लोगों की पौ बाहर रही। इन लोगों ने सपा की आपराधिक छवि का जमकर प्रचार किया।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि आगरा, फिरोजाबाद, मुरादाबाद समेत कई जिलों में पार्टी के नेताओं ने मिनी ट्रक में साइकिलें रखवाकर लग्जरी गाडियों से सफर किया और फोटो खिंचाने के लिए गाड़ी से उतरकर साइकिल पर सवार हो गए। आगरा में 5 अगस्त को वजीरपुर चैराहे पर सपा नेताओं ने जमकर नोट लुटाए और इसे लपकने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं में ही मारपीट शुरू हो गई। कई जिलों में जमकर फायरिंग हुई और स्थानीय प्रशासन तमाशबीन बना रहा। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि 12 अगस्त को साइकिल यात्रा के समापन अवसर पर कई जिलों में सपा कार्यकर्ताओं के हुड़दंग से ट्राफिक जाम की स्थिति रही। दोपहर के वक्त स्कूल से घर जा रहे मासूम बच्चों को सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं की दबंगई से धूप में घंटो जाम से जूझना पड़ा। बलरामपुर के सपा विधायक तो साइकिल छोड़ घोड़ी पर सवार हो गए। नेताओं के हुड़दंग की कीमत एक बेजुबान जानवर को चुकानी पड़ी। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से निवेदन है कि वह अपनी पार्टी की ऐसी दिखावेबाजी पर तत्काल रोक लगाएं और समस्याओं से जूझ रही जनता की भलाई के लिए भी कुछ काम करें।

Lucknow, Uttar Pradesh, India