महिलाओं की सुरक्षा पर नाटक कर रही है प्रदेश सरकार: बीजेपी

महिलाओं की सुरक्षा पर नाटक कर रही है प्रदेश सरकार: बीजेपी

लखनऊ के एसएसपी निलंबित और एसओ जेल भेजे जाएं: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ :  भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश यादव सरकार की नीयत अब साफ हो चुकी है। सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने का केवल नाटक ही कर रही है और उन अधिकारियों, कर्मचारियों को खुला संरक्षण दे रही है जो महिलाओं के साथ खुलेआम दुव्र्यवहार कर रहे हैं। 

प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि इससे पहले महाराष्ट्र में महिलाओं से दुव्र्यवहार करने के आरोपी आइपीएस अधिकारी यशस्वी यादव को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ का एसएसपी बना रखा था. अब मुख्यमंत्री के करीबी होने का दावा करने वाले एसओ संतोष तिवारी ने सरेआम एक युवती से दुव्र्यवहार कर अपनी-काबिलियत का परिचय दिया है। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि आशियान में अवैध शराब की छापेमारी के दौरान जिस तरह से संतोष तिवारी ने एक असहाय और रहम की गुहार लगा रही युवती को झापड़ मारे वह एक भीषण अपराध है। एसओ पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर फौरन जेल भेजा जाए। अपने कारिंदों से महिलाओं की सुरक्षा न करवा पाने अपितु महिलाओं पर पुलिसिया अत्याचार पर मौन धारण करने वाले एसएसपी राजेश पांडेय को भी निलंबित किया जाए।

Lucknow, Uttar Pradesh, India