क्वात्रोची को भगाने पर सोनिया को कितना पैसा मिला: सुषमा

क्वात्रोची को भगाने पर सोनिया को कितना पैसा मिला: सुषमा

नई दिल्ली। लोकसभा में भारी हंगामे के बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सफाई दी। सुषमा ने कहा कि ललित मोदी केस में मेरी बेटी और मेरे पति ने एक भी रुपया नहीं लिया। मेरी बेटी ललित मोदी केस में नौंवे नंबर की वकील है और मेरे पति ललित के वकील नहीं है। सुषमा ने कहा कि मैंने कोई गलत काम नहीं किया।

सुषमा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सदन के बाहर मेरे बारे में कहते है कि मैंने क्रिमिनल एक्ट किया। क्रिमिनल एक्ट ये नहीं होता है, क्रिमिनल एक्ट होता है, जिस तरह क्वात्रोची को देश से बाहर भगाया गया था। आपको छुट्टी मनाने का बहुत शौक है कभी आप अकेले जाकर अपने घर के इतिहास के बारे में पढ़ें और लौटकर सोनिया गांधी से पूछें कि मम्मा क्वात्रोची को छुड़ाने के लिए कितना पैसा लिया था।

सुषमा ने अर्जुन सिंह की किताब का हिस्सा पढ़ते हुए कहा कि कांग्रेस ने छिप छिपकर एंडरसन को देश से भिजवा दिया गया। उन्होंने कहा कि अर्जुन सिंह ने लिखा है कि राजीब गांधी ने मेरे कान में आकर कुछ कहा, लेकिन वो डील सामने नहीं आई। बाद में वो डील सामने आई कि एंडरसन के बहाने राजीव गांधी के एक खास को अमेरिका के जेल से छुड़वाया गया था।

सुषमा ने पूर्व वित्तमंत्री चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि शारदा केस में उनकी बेटी वकील थीं। उनसे भी जवाब मांगा जाना चाहिए।