ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के परिवार को पैसा दिया: राहुल

ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के परिवार को पैसा दिया: राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर तगड़ा हमला बोला। राहुल  ने आरोप लगाया कि ललित मोदी ने सुषमा स्वराज के परिवार को पैसा दिया था। गौरतलब है कि आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद को लेकर सुषमा स्वराज विवादों में है। सुषमा स्वराज ने गुरुवार को लोकसभा में अपनी सफाई दी थी।

सुषमा स्वराज ने कहा था कि उन्होंने किसी भी तरह से ललित मोदी की मदद नहीं की। लोकसभा में दिए भावुक भाषण में सुषमा ने कहा, मैंने ललित मोदी की पत्नी की मदद की थी, जो कैंसर पीडि़त है और भारतीय नागरिक है। सुषमा ने पूछा था, अगर मेरी जगह सोनिया गांधी होती तो वे क्या करती? 

राहुल गांधी ने कहा, सुषमा जी ने पूछा था कि अगर उनकी जगह सोनिया गांधी होती तो वे क्या करती? उनका बेटा होने के नाते मैं कह सकता हूं कि वह ऐसा नहीं करती। सुषमा जी ने जो काम किया है वह छिप कर किया है। सुषमाजी की मिनिस्ट्री में किसी को पता नहीं था,जो उन्होंने किया। सुषमा स्वराज की सिफारिश के बाद ही ब्रिटिश सरकार ने अपना फैसला बदला था। चोरी छिपकर ही होती है और सुषमा स्वराज ने यही किया। सुषमा स्वराज बताएं कि ललित मोदी ने उनके परिवार को कितना पैसा दिया। मनी ट्रांजेक्शन का रिकॉर्ड होता है। उसका हिसाब होता है,सुषमा जी को उसे सबके सामने लाना चाहिए।