कराची में वसीम अकरम पर जानलेवा हमला

कराची में वसीम अकरम पर जानलेवा हमला

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम की कार पर आज यहां करसाज क्षेत्र में दो अज्ञात बंदूकधारियों ने हमला किया लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। अपने जमाने का यह दिग्गज तेज गेंदबाज गेंदबाजी शिविर में हिस्सा लेने के लिए नेशनल स्टेडियम जा रहा था जब एक वाहन से उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी।

शुरुआती खबरों के अनुसार अज्ञात लोगों ने 49 वर्षीय अकरम की कार को टक्कर मारने के बाद इस पूर्व तेज गेंदबाज के कार से बाहर निकलने पर उन पर गोली भी चलाई। इस हमले में हालांकि अकरम को चोट नहीं लगी। अकरम ने स्थानीय टीवी चैनलों से कहा, गोली मेरे कार के टायर में लगी लेकिन मैं सुरक्षित रहा। मैंने वाहन का नंबर नोट कर लिया और इसे पुलिस को दे दिया।’ अकरम ने जियो न्यूज से कहा कि उन्हें किसी ने कोई धमकी नहीं दी है।

इस पूर्व तेज गेंदबाज के मैनेजर अर्सलान हैदर ने कहा, वसीम खुद कार चला रहे थे और एक अन्य कार ने उनकी कार को एक तरफ धकेलने की कोशिश की और गोली चलाई। उन्हें गोल नहीं लगी, वह अब राष्ट्रीय स्टेडियम में हैं, पुलिस औपचारिकताएं पूरी कर रहा है। अकरम ने पुलिस हेल्पलाइन में फोन करके शिकायत दर्ज कराई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने जांच शुरू कर दी है।