सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस का धरना प्रदर्शन जारी, सपा, जेडीयू, आरजेडी के सांसद भी शामिल हुए

नई दिल्ली। लोकसभा से 25 कांग्रेस सांसदों के निलंबन पर आज भी घमासान मचा रहा। आज भी संसद परिसर में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस के सभी सांसदों ने धरना प्रदर्शन किया। कांग्रेस के सभी सांसद काली पट्टी बांधकर धरना देने पहुंचे। धरने में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह भी शामिल हुए।

इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। खुद सोनिया ने होश में आओ सरकार… होश में आओ सरकार के नारे बुलंद किए। सोनिया ने कहा कि अभी सरकार से कोई बात नहीं चल रही है, धरना जारी रहेगा। आज समाजवादी पार्टी सहित दूसरे विपक्षी दल भी धरनास्थल पहुंचे। धरने में सपा, जेडीयू, आरजेडी के सांसद भी शामिल हुए। कांग्रेस सांसद हाथों में पोस्टर और तख्तियां लिए हुए थे।

इस दौरान राहुल ने कहा कि आज हम सभी सांसद बाहर खड़े हैं, इसकी वजह स्पीकर का फैसला है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और खुशी से बाहर बैठेंगे।

लोकसभा से 25 सांसदों के निलंबन के खिलाफ कांग्रेस ने आक्रामक तेवर अपनाते हुए धरना शुरू किया है। मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस सांसद गांधी प्रतिमा के नीचे धरने पर बैठे। इसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इस दौरान सोनिया और राहुल गांधी ने सरकार पर जबरदस्त हमला बोला।