आप बुरे लोगों की संगत में है

आप बुरे लोगों की संगत में है

रेल हादसे के बाद दिग्विजय ने रेल मंत्री पर साधा निशाना  

नई दिल्ली: मंगलवार रात मध्‍य प्रदेश के हरदा में हुए दोहरे रेल हादसे के बाद मध्यप्रदेश के पूर्व मुख़्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर इस बाबत रेल मंत्री सुरेश प्रभु से सवाल किये हैं।

ये हादसा हरदा से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर मुंबई से बनारस जा रही कामायानी एक्‍सप्रेस के पटरी से उतरने के कारण हुई। जबलपुर से मुंबई जा रही जनता एक्‍सप्रेस भी उसी जगह पटरी से उतर गई। दिग्विजय ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'एमपी में एक ही दिन में दो-दो रेल हादसा और उससे पहले इटारसी में सिग्नल सिस्टम के टूट से अफ़रा-तफ़री मची'।

रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने बताया कि ये हादसा ट्रैक के धंसने के कारण हुआ। लेकिन दिग्विजय ने अपने दूसरे ट्वीट में उन्हें सीधा निशाना साधते हुए उनसे पूछा कि,  'ये क्या हो रहा है मिस्टर प्रभु, हम तो आपको एक अच्छे मंत्री के रुप में जान रहे थे, क्या मैं आपको याद दिला सकता हूँ कि लाल बहादुर शास्त्री ने एक ट्रेन एक्सीडेंट के बाद अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था।' 

अपने तीसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने लिखा है,  'माधव राव सिंधिया ने एक हवाई जहाज के क्रैश होने के बाद अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था, लेकिन हम जानते हैं कि आप बुरे लोगों की संगत में है और आपको जवाबदेही का मतलब नहीं पता।