शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी जेडीयू से लड़ सकती हैं चुनाव

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी जेडीयू से लड़ सकती हैं चुनाव

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अब कुछ ही महीने शेष हैं, ऐसे में बिहार की राजनीति अब पूरी तरह सरगर्म होती जा रही है। मीडिया में सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, सूबे के राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के लिए जेडीयू से विधानसभा का टिकट चाहते हैं। वहीं, जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने भी अपनी ओर से संकेत दिए हैं।

इस बात की अब पूरी संभावना बन रही है कि शत्रुघ्न की पत्नी बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। सोशल मीडिया से लेकर सियासी गलियारे में भी इसको लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। हफ्ते भर में नीतीश और शत्रुघ्न सिन्हा की दो बार मुलाकात हो चुकी है।

गौर हो कि बीते कुछ समय से शत्रुघ्न सिन्हा की बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से नजदीकी बढ़ी है। रिपोर्टों के अनुसार, सब कुछ तय हो चुका है और बस औपचारिक घोषणा का इंतजार है। बताया जा रहा है कि पूनम सिन्हा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र की किसी भी विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में उतर सकती हैं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा नीतीश कुमार से मिलने उनके घर गए थे। शत्रुघ्न ने नीतीश की तारीफ भी की थी, उन्होंने नीतीश को विकास पुरुष बताया था, जिसको लेकर काफी हंगामा मचा था। हालांकि उन्होंने बाद में सफाई देते हुए कहा था कि नीतीश से उनके निजी संबंध हैं और वो हमेशा उनसे मिलते हैं।

जेडीयू के महासचिव केसी त्यागी ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राजनीति में किसी भी संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है।