मोदी के मंत्री ने कांग्रेस को दो कौड़ी का बताया

मोदी के मंत्री ने कांग्रेस को दो कौड़ी का बताया

साक्षी महाराज ने ओवैसी को आतंकवादी कहा

नई दिल्ली। भाजपा के नेताओं ने एक बार फिर ओवैसी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। यूपी के भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ और सांसद असदउद्दी ओवैसी को आतंकवादी कह दिया है।

वहीं गोरखपुर से पार्टी के सांसद महंत आदित्यनाथ ने ओवैसी को उपेक्षित जीव करार दिया है। उधर, भाजपा ने जुबानी हमले में कांग्रेस को भी घसीट लिया है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस को दो कौड़ी का बताया है। उम्मीद की जा रही थी कि सोमवार को संसद के मॉनसून सत्र में कार्य सजह रूप से होगा, लेकिन विपक्ष ने एक बार फिर जमकर हंगामा मचाया और कार्य को बाधित किया। वहीं पत्रकारों से बातचीत में तोमर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उसे दो कौड़ी का बताया है।

साक्षी महाराज ने एटा में अपने आश्रम पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि असदुद्दीन ओवैसी मोहम्मद साहब का भी दुश्मन है। असदुद्दीन और अकबरूद्दीन ओवैसी आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले हैं, अगर मैं यह कहूं कि वे आतंकवादी हैं । उन्होंने मांग की कि याकूब मेमन के जनाजे में शामिल होने वाले सभी लोगों के बैकग्राउंड की जांच होनी चाहिए। उधर, आदित्यनाथ ने कहा कि ओवैसी के बारे में सिर्फ इतना कहा जा सकता है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि। इनकी सोच राष्ट्रद्रोही है।

India