लखनउ:  येस बैंक लिमिटेड के निदेशक मंडल ने आज मुंबई में हुई बैठक में वित्तीय वर्ष 2016 की पहली तिमाही के वित्तीय परिणामों की समीक्षा की।

वित्तीय प्रदर्शन और परिणामों पर टिप्पणी करते हुए येस बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी राणा कपूर ने कहा, ‘‘येस बैंक नें अपने परिचालन के 12वें वर्ष की शुरुआत की है और निरंतर परिणामों वाली एक और संतोषजनक तिमाही को पूरा किया है जो मजबूत लोन ग्रोथ, एनआईएम विस्तार और परिसंपत्ति गुणवत्ता की निरंतर लाभप्रदता से प्रदर्शित होती हैं। गुणवत्ता, स्थिरता व नवीनता के प्रति येस बैंक की अटूट प्रतिबद्धता जारी है जो बिजनेस सस्टेनेबिलिटी, इंफॉर्मेशन सेक्योरिटी और कैश मैनेजमेंट जैसे विविध अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर बैंक को मिले प्रतिष्ठित पुरस्कारों से साबित होती है।’’ 

इसके अलावा, गुजरात की गिफ्ट सिटी में आईएफएससी यूनिट स्थापित करने के लिए भारतीय रिजर्व बैंक की मंजूरी से येस बैंक की तरफ से अपने कॉरपोरेट ग्राहकों को दिए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय बैंकिंग उत्पादों की पेशकश में इजाफा होगा और बैंक को प्रतिस्पर्धी दरों पर लंबी अवधि के लिए विदेशी मुद्रा कोष मिल सकेगा। इसके अलावा, आरबीआई द्वारा बैंक को प्राइमरी डीलर के रूप में कार्य करने मंजूरी से हमारे उत्पादों को कंपलीट रुपी डेट हाउस बनने में मदद मिलेगी।