टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने किया गारन्टीड रिटर्न का वादा

टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस ने किया गारन्टीड रिटर्न का वादा

लखनऊ । टाटा लाइफ इंश्योरेन्स कम्पनी लिमिटेड(टाटा एआईए लाइफ) ने अपनी तरह का पहला बचत समाधान टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेन्स फाॅच्यून गारंटी (फार्च्यून गारंटी) लांच किया। यह उत्पाद ग्राहक को गारन्टीड रिटर्न’ देकर उसके वित्तीय लक्ष्य को पूरा करने में सक्षम है।

फार्च्यून  गारंटी एक अनूठा समाधान है जिसमें ग्राहक को केवल पांच वर्ष तक प्रीमियम चुकानी पड़ती है और उसे पाॅलिसी की समाप्ति की दस वर्ष की अवधि के तक गारन्टीड लाभ मिलता है। इसके साथ ही यह वार्षिक प्रीमियम का दस गुणा जीवन रक्षा भी प्रदान करता। यह परिवार के जीवन के लिए भी उच्चतम परिपक्वता लाभ की भी पेशकश करता है।

इसके साथ ही, ग्राहक के लिए लचीलापन बढ़ाने के लिए टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस एक्सीडेन्टल डैथ और वाहन में सवार व्यक्ति के अंगभंग(अत्याधिक) होने पर भी सुरक्षा प्रदान करता है।

इस अवसर पर टाटा एआईए लाइफ के उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री रवि विश्वनाथ ने कहा ‘‘ जटिल जीवन बीमा उत्पादों के युग में यह आसानी से समझने योग्य और उच्चतम लाभप्रद उत्पाद है, जो कि विशेषतौर पर  मध्यम अवधि के लक्ष्य के साथ पेश किया जा रहा है। यह उत्पाद केवल युवा पेशेवरों के लिए सम्मोहक मूल्य प्रस्ताव ही नहीं जो कि जीवन के महत्वपूर्ण लक्ष्यों को एक मुश्त प्राप्त करना चाहते है अपितु उन पर भी लक्षित है जो अपने सुनहरे जीवन को सुरक्षित रखने का समाधान चाहते हैं। केवल पांच वर्ष की प्रीमियम भुगतान, परिपक्वता पर उच्चतम गारन्टीड रिटर्न और 10 गुणा जीवन रक्षा कवर ने इस उत्पाद को ग्राहकों के लिए निश्चित तौर पर आकर्षक बना दिया है।