एसडीएस अकाडमी ने जीता अवध राज गार्डेन कप

एसडीएस अकाडमी ने जीता अवध राज गार्डेन कप

लखनऊः मुकुल शर्मा की शानदार बल्लेबाजी और अंकुर श्रीवास्तव बेहतरीन आलराउण्ड प्रदर्शन के दम पर एसडीएस अकाडमी ने ध्रूव अकाडमी को 54 रनों से हराकर अवध राज गार्डेन कप में खिताबी जीत हासिल कर ली।

पंण्डित रास बिहारी स्टेडियम पर खेले खिताबी मुकाबले में एसडीएस अकाडमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 35 आवरों में चार विकेट खेकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया। मुकुल शर्मा ने चार चैकों और दो छक्कों की मदद से 72 रनों की आक्रमक पारी खेली। अंकुर श्रीवास्तव ने 65, आकाश उपाध्याय 26 और सन्तोष रौशन ने 22 रनों का योगदान दिया। आलम बेग और दीपक यादव ने दो दो विकेट प्राप्त किये।

ध्रूव अकाडमी की टीम 26.5 आवरों में 145 रन बनाकर आऊट हो गयी। गुनेन्द्र 56, शिवांश कपूर 37 और दीपक यादव ने 20 रनों की पारियां खेलीं। अंकुर श्रीवास्तव ने 21 रन देकर चार विकेट प्राप्त किये, अमित ने तीन विकेट चटकाये।

मुख्य अतिथि गुड्डू त्रिपाठी ने खिलाडि़यों को पुरूस्कार वितरित किये। एसडीएस अकाडमी के मुकुल शर्मा को बेस्ट बैट्समैन, लखनऊ कोल्टस के मोहित अरोरा को बेस्ट बाॅलर और एक्सर्स अकाडमी के जितेन्द्र सिंह को मैन आॅफ दि टूर्नामेंट का पुरूस्कार दिया गया।