कॉक्स एंड किंग्स नें इंटरग्लोब टेक्नोलॉजी क्वोशन्ट के साथ साझेदारी को आगे बढ़ाया

कॉक्स एंड किंग्स नें इंटरग्लोब टेक्नोलॉजी क्वोशन्ट के साथ साझेदारी को आगे बढ़ाया

लखनऊ: लीडिंग हॉलीडे व एडुकेशन ट्रैवल ग्रुप कॉक्स एंड किंग्स लिमिटेड, (सीकेएल) नें इंटरग्लोब इंटरप्राइजेज के बिजनेस यूनिट इंटरग्लोब टेक्नोलॉजी क्वोशन्ट के गैलीलियो प्लेटफॉर्म के उपयोग के लिए उसके साथ अपनी साझेदारी के नवीकरण की घोषणा की।

इस समझौते के अंतर्गत कॉक्स ऐंड किंग्स अपने ग्राहकों के ट्रेवेल मैनेजमेंट सर्विस को ड्रिस्ट्रिब्यूट, मैनेज व बुक करने के लिए गैलीलियो प्लेटफॉर्म के उपयोग को जारी रख सकता है। यह टाई-अप कॉक्स ऐंड किंग्स को उनकी क्षमता को बेहतर बनाने के लिए स्मार्टप्वाइंट, ट्रेवेलपोर्ट रुम और यूनिवर्सल एपीआई जैसे गैलिलियो की नवीनतम प्रोडक्ट ऑफर्स व इनोवेटिव टूल्स से लाभ लेते रहने में सक्षम बनाएगा। इन प्रोडक्ट्स का उद्देश्य कॉक्स एंड किंग्स के लिए खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के साथ साथ अपने ग्राहकों को बेहतरीन विकल्प प्रदान करना भी है। कॉक्स ऐंड किंग्स ट्रेवेलपोर्ट व उसके ऑनलाइन सॉल्यूशन की एडवांस टेक्नोलॉजी के उपयोग को भी जारी रहेगा। 

कॉक्स एंड किंग्स के रिलेशनशिप हेड करन आनंद के अनुसार, “ट्रेवेलपोर्ट गैलीलियो प्लेटफार्म हमेशा हमारे लिए एक महत्वपूर्ण जीडीएस प्रदाता रहा है और हमें विश्वास है कि इस नए समझौते के परिणामस्वरूप हमे लीडिंग टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन के साथ कंटेंट की प्रभावशाली गुणवत्ता व संभावनाएं मिलती रहेंगी जो हमारे साथ-साथ हमारे ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद साबित होगी।“

\इस पर बोलते हुए इंटरग्लोब टेक्नोलॉजी क्वोशन्ट के अध्यक्ष और सीईओ अनिल पाराशर नें कहा कि कॉक्स एंड किंग्स के साथ अपनी साझेदारी को नवीनीकृत करके हमें बहुत खुशी हो रही हैं। प्रभावशाली इतिहास वाले प्रमुख टूर ऑपरेटर के तौर पर हमें कॉक्स एंड किंग्स की व्यापार संबंधी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए उन्हें टेक्नोलॉजी व सॉल्यूशन प्रदान करते रहने की खुशी है।