सलमान के ट्वीट पर शिवसेना का हंगामा

सलमान के ट्वीट पर शिवसेना का हंगामा

मुंबई। मुंबई हमले के गुनहगार याकूब मेमन के समर्थन में सलमान खान के ट्वीट के बाद मचा बवाल और बढ़ गया है। महाराष्ट्र के सतारा में शिवसेना ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के पोस्टरों पर कालिख पोत दी है। अपने ट्वीट को लेकर सलमान विवादों में फंस गए हैं।

याकूब मेमन पर सलमान खान के ट्वीट के बाद बाबा रामदेव ने ऐसे हर शख्स के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग की है जो याकूब मेमन का बचाव कर चुके हैं। बाबा रामदेव ने कहा है कि याकूब का समर्थन करने वाले देश के दुश्मन हैं।

दरअसल देर रात ट्विटर पर सलमान ने टाइगर मेमन को असली गुनहगार बताया और लिखा कि टाइगर को भारत लाकर फांसी देनी चाहिए। बता दें कि सलमान ने रात करीब 1 बजकर 22 मिनट पर ये सारे ट्वीट किए। इन ट्वीट्स के जरिए सलमान खान ने कहा है असली गुनहगार याकूब नहीं है असली गुनहगार टाइगर मेमन है। मेमन की फांसी को गलत बताते हुए सलमान ने लिखा है कि अगर फांसी ही देनी है तो टाइगर मेमन को दो याकूब मेमन को नहीं।

सलमान के इस ट्वीट पर बवाल मचा हुआ है, खुद उनके पिता सलीम खान ने भी इस ट्वीट को बेबुनियाद बताया है और कहा है कि मैं सलमान को समझाऊंगा कि जिस चीज की जानाकारी ना हो उसपर अपनी राय ना दें।

India