लालू ने पीएम मोदी को कालिया नाग बताया

लालू ने पीएम मोदी को कालिया नाग बताया

पटना। बिहार में चुनावी घमासान तेज़ होता जा रहा है और साथ ही तेज़ होती रही है नेताओं की ज़बानी जंग। कल बिहार दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाकर मर्यादा की जो सीमा तोड़ी थी आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उसी अंदाज़ में हमला बोला और उनकी तुलना कालिया नाग से की। लालू ने कहा कि पीएम मोदी कालिया नाग हैं और जैसे कृष्णा ने कालिया नाग का वध किया था। हम भी इन्हें नथुनी पहनाकर विदा करेंगे। इससे पहले मुजफ्फरपुर की रैली में लालू पर निशाना साधते हुए आरजेडी को रोजाना जंगलराज का डर बताया था।

लालू ने कहा कि कलिया नरेंद्र मोदी का पुनर्जन्म नाग के रूप में कलियुग में हुआ है। मोदी ने पहले गुजरात को डसा। अब पूरे देश को डसने चले हैं, लेकिन हम ऎसा नहीं होने देंगे। लालू ने यह बात जातिगत जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक किए जाने की मांग को लेकर शहर के गांधी मैदान में रविवार को उपवास कार्यक्रम के दौरान कही।

अनशन पर बैठने के लिए लालू प्रसाद कार्यक्रम स्थल तक टमटम से आए। इस दौरान लालू के अलावा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव भी मौजूद थे। आरजेडी ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर 27 जुलाई को बिहार बंद का एलान किया है। बंद से जरूरी सेवाओं को मुक्त रखा गया है।

इससे पहले लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने सबसे घटिया भाषण दिया है। लालू ने कहा कि भाजपा भारत जलाओ पार्टी है। भाजपा के डीएनए में दोष है। ये कहते हैं कि हमने परिवार के लिए जहर पीया है, सब समझ रहे हैं, इनका परिवार ही नहीं है, हमलोग क्या बोलें। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने क्या-क्या किया है, पूरा देश जानता है।