मुजफ्फरपुर: बिहार विधासभा चुनाव के लिए एनडीए के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने मुजफ्फरपुर में चुनावी रैली की, जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने लालू की पार्टी आरजेडी पर भी जबरदस्त हमला बोला और आरजेडी का मतलब ‘रोज़ाना जंगल राज का डर’ बताकर लोगों से कहा कि यह चुनाव जंगलराज से मुक्ति का चुनाव है। 

उन्होंने नीतीश पर बिहार की जनता से धोखा करने का आरोप लगाया वहीं लालू पर भी सांप और जहर वाले कथन को लेकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि वह अपने स्वार्थ के लिए जहर पी रहे  हैं. उन्होंने यहां की जनता से दो-तिहाई मतों से एनडीए को सत्ता में लाने की अपील की। 

पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश बिहार को फिर जंगल राज की ओर ला रहे हैं, अगर आप लोगों को जंगल राज से मुक्ति चाहिए तो एनडीए को एक बार सेवा का मौका दीजिए मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि 60 दिन में बिहार की तस्वीर बदल दूंगा। 

प्रधानमंत्री ने भीड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि मुझे शुरु में विश्वास नहीं था कि यहां इतनी भीड उमडेगी. जहां तक मैं देख रहा हूं मुझे सिर्फ लोग ही लोग दिख रहे हैं. और यह भीड़ बता रही है कि यहां सरकार किसकी बनेगी.

पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश को हमसे शिकायत थी तो मुझे चांटा मार देते, मेरा गला घोंट देते लेकिन उन्होंने तो बिहार की पूरी जनता का गला घोंट दिया.

मोदी ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि आपको याद होगा कि उन्होंने कहा था कि अगर हमने बिजली नहीं दी तो वोट मांगने नहीं आयेंगे. बिजली तो नहीं दी लेकिन वोट मांगने आ गये.