प्रदेश में भाजपा के अलावा अब कोई और विकल्प नहीं: वीरेन्द्र तिवारी

प्रदेश में भाजपा के अलावा अब कोई और विकल्प नहीं: वीरेन्द्र तिवारी

रायबरेली: भारतीय जनता पार्टी द्वारा  26 जुलाई से 31 जुलाई तक चलने वाले चौथे चरण के विशेष सम्पर्क अभियान सफल को बनाने हेतु कार्यकर्ताओ में बैठको के माध्यम से जोश भरा गया ।  भाजपा प्रदेश मंत्री एवं रायबरेली प्रभारी वीरेन्द्र तिवारी ने दूसरे दिन रायबरेली जिले में ऊचाहार विधानसभा के जगतपुर मंडल की लक्ष्मणपुर में, खजरी मंडल की खजरी में, गदागंज मंडल की गदागंज सहित विभिन्न मंडलों में जिला पदाधिकारियों, वरिष्ठ कार्यकर्ताओ, मंडल अध्यक्षों, मंडल प्रवासी, मंडल सम्पर्क प्रमुख, सक्रीय सदस्यों के साथ 26 जुलाई से 31 जुलाई तक चलने वाले चौथे चरण के विशेष सम्पर्क अभियान को सफल बनाने के लिए कार्य योजना एवं रणनीत बनायीं ।

भाजपा प्रदेश मंत्री ने बैठको में सम्बोधित करते हुए कहा की 2014 के लोक सभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने मतदाताओ से जो वादा किया था कि भाजपा के कार्यकर्ता आप सभी के घर घर आकर सम्पर्क करेंगे, आपके दुःख दर्द में साथ उन्होंने कहा की भाजपा के ऑनलाइन सदस्यों में अधिकतर भाजपा को पहली बार मत करने वाले मतदाता है । श्री तिवारी ने कहा की विशेष सम्पर्क अभियान के साथ साथ मोदी सरकार की जो भी जनविकास योजनाये चल रही उनको भी प्रत्तेक मतदाता तक पहुचाना हम सभी कार्यकर्ताओ का कर्तव्य है । 

भाजपा प्रदेश मंत्री श्री तिवारी ने कहा की इस समय समूचे उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है चारो तरफ लूट, हत्या, रंगदारी, अपहरण, हो रहे है बहु बेटिया असुरक्षित है, समाजवादी नेताओ एवं सरकार का संरक्षण प्राप्त दबंगो और अपराधियो का चारो तरफ बोलबाला है, उन्होंने कहा की प्रदेश का मतदाता भाजपा की तरफ टकटकी लगाये है, प्रदेश में भाजपा के अलावा अब कोई और विकल्प नहीं ।   

उन्होंने कहा की भाजपा के प्रत्तेक कार्यकर्ता चौकन्ना रहना पडेगा, हर समय सघर्ष के लिए तैयार रहना है, इस संकट की घडी में प्रत्तेक कार्यकर्ता को जनता के बीच उनके साथ रहना है क्योकि सपा सरकार के दिन अब पुरे हो चुके है, इनकी कथनी और करनी को मतदाताओ ने देख लिया है, प्रदेश की जनता आने वाले विधान सभा चुनाव में इनके नेताओ को लोकसभा चुनाव जैसा परिणाम देगी । 

श्री तिवारी ने रायबरेली शहर के गांधी नगर की घटना जिसमे मनिका सिनेमा के पास कुछ दबंग मनचले सोहदों ने तीन लड़कियों के साथ जबरदस्ती, छेड़-छाड़ करने की कोशिस की, लड़कियों द्वारा विरोध करने पर सपाई दबंगो ने उन तीनो लड़कियों को बुरी तरह मार-पीटा साथ ही सरे आम लखनऊ में  पी. जी. आई. थाने के बगल में लखनऊ रायबरेली मार्ग पर रायबरेली जिले के महाराजगंज के सी.ओ. प्रभात कुमार पर दिनदहाड़े सपाई दबंगो द्वारा फायरिंग कर उनपर प्राण घातक हमला करने की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के साथ पी. जी. आई थाना अध्यक्ष को तत्काल निलंबित कर कठोर कार्यवाही की माँग की । 

Uttar Pradesh, India