पीएम पर आजम की टिप्पणी देश  का अपमान: हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

पीएम पर आजम की टिप्पणी देश का अपमान: हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव

लखनऊ: प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कल फैजाबाद में प्रदेश सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री आजम खां द्वारा प्रधानमंत्री को लेकर की गई टिप्पणी की कटु निन्दा करते हुए कहा कि आजम खां का बयान मर्यादा से परे निन्दनीय व देश की जनता का अपमान है उन्हे अपनी टिप्पणी के लिए देश से मांफी मांगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि आजम खां का बयान अराजकता का बढ़ावा देने वाला है। बेहतर होता कि श्रीमान आजम खां उ0प्र0 की ध्वस्त होती कानून व्यवस्था की चिन्ता करते।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने प्रदेश में व्याप्त अराजकता, गुण्डागर्दी तथा दंबगई की घटनाओं को बेहद चिन्तनीय बताया। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडई व दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने प्रतापगढ़ के लालगंज इलाके के पूरे झाऊ गांव में पुलिस सिपाहियों पर हुए हमले तथा अलीगढ़ में सासनी थाने से चंद कदम पर सड़क पर पुलिस के सिपाही को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की घटनाओं पर चिन्ता व्यक्त करते हुए कहा कि वर्दी में सिपाहियों पर हो रहे हमले इस बात के प्रमाण है कि कानून व्यवस्था का इकबाल कमजोर हुआ है तथा रसूखदार कानून व्यवस्था से ऊपर हो गए है।

भाजपा प्रवक्ता ने प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त करने में पूरी तरह नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि लगातार बढ़ती दंबगई व गुंडई के कारण प्रदेश में अराजकता का माहौल बनता जा रहा है जो चिन्ता का विषय है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में एक तरफ पुलिस पर हमले की घटनाएं आम हो गई है तो दूसरी तरफ अनेक अपराधिक घटनाओं में पुलिस की संलिप्तता चिन्ता का विषय है चाहे वह मामला बाराबंकी हो हो या फिर अलीगढ़  या अन्य जनपदो की घटी घटनाऐ।

Lucknow, Uttar Pradesh, India