सिनेमाहाल पर बम फेंककर दलितों ने किया 'बाहुबली' का विरोध

सिनेमाहाल पर बम फेंककर दलितों ने किया 'बाहुबली' का विरोध

मुंबई। इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही फिल्म "बाहुबली" का विरोध करने के लिए दलित संगठन के कुछ सदस्यो ने सिनेमाघर पर पेट्रोल बम फेंककर हमला किया। जिसके बाद सिनेमाघर के आस पास काफी भगदड़ मच गई। हालांकि हादसे से किसी के घायल होने की बात अभी सामने नहीं आई है।

हमले के बाद वहां पुलिस पहुंची, हालांकि हमलावरों ने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया। खबर है कि इस मामले में संगठन के 7 सदस्यो को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पेट्रोल बम से हमला करने की वजह से सिनेमाघर के परिसर की दीवार को काफी नुकसान हुआ है। साथ ही उन्होनें बताया कि हमले के वक्त सिनेमाघर में कोई मौजूद नहीं था। कहा जा रहा है कि दलित संगठन के हमले के पीछे फिल्म में दलितों को लेकर अपमानजनक संवाद का उपयोग किय जाना है।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस हमले के पीछे संगठना का आपसी स्वार्थ जुड़ा हुआ है। वह हमला कर अपने संगठन का प्रचार करना चाहते हैं। हमले के बाद पुलिस ने दक्षिण के सिनेमाघरों में सुरक्षा बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी दलित दल के कुंछ सदस्यो ने सिनेमाघर पर हमला किया था जिसके बाद पुलिस ने उन्हे धमकी देकर छोड़ दिया था।