लखनऊ: क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर नें अवीवा इंडिया के नए कंज्यूमर कनेक्ट इनिशिएटिव अवीवा अर्ली स्टार्टर्स को लॉन्च किया। इस अभियान के लिए प्रेरणा मुख्य तौर पर सचिन तेंदुलकर से मिली है जो 2007 से अवीवा इंडिया के ब्रांड एंबेसडर है। लॉन्च के मौके पर सचिन नें कहा कि उन्हें अपने बड़े सपनों को साकार करने का मौका इसीलिए मिला क्योंकि उन्होनें जल्दी शुरुआत की थी।

सचिन नें कहा कि मैं 16 साल की उम्र में भारत की तरफ से इसीलिए खेल सका क्योंकि इसके लिए मैनें 8 साल की उम्र से ही तैयारी शुरु कर दी थी। अब अवीवा अर्ली स्टार्टर्स इनिशिएटिव की मदद से मैं बच्चों के करियर को अर्ली स्टार्ट देना और उनके सपनों को साकार करना चाहता हूँ।

अर्ली स्टार्टर्स इनिशिएटिव द्वारा अवीवा के अवॉर्ड विनर कैंपेन ‘व्हाट्स योर बिग प्लान’ को आगे बढ़ाया जाएगा। अवीवा इंडिया की तरफ से 20 बच्चों को एक दिन के लिए अपने ड्रीम प्रोफेशन को जीनें का अवसर प्रदान किया जाएगा।

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस, मार्केटिंग व डायरेक्ट सेल्स के निदेशक श्री ऋषि पिपरइया नें कहा कि अवीवा इंडिया बच्चों के सपनों को साकार करनें में मदद के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा ‘व्हाट्स योर बिग प्लान’ कैंपेन इन सपनों को समझनें में बेहद सफल रहा था। अब अपने अवीवा अर्ली स्टार्टर्स इनिशिएटिव के माध्यम से हम बच्चों को उनके सपनो में जीनें के लिए सक्षम बनाना चाहते हैं। हमारे पास मेंटर्स का एक प्रतिष्ठित पैनल है जो इन बच्चों को उनके ड्रीम प्रोफेशन का एहसास कराने के साथ बड़े सपनों को पूरा करनें के लिए प्रेरित करेगा।

सचिन इन बच्चों के चीफ मेंटर होंगे जबकि डॉक्टर नरेश त्रेहन, शेफ कुणाल कपूर, फैशन डिजाइनर शांतनु व निखिल, आरजे नावेद और आर्टिस्ट अलका रघुवंशी जैसी प्रसिद्ध हस्तियां भी अर्ली स्टार्टर्स मेंटरशिप प्रोग्राम का हिस्सा होंगी।