विपक्ष का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण : राजनाथ सिंह

विपक्ष का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को संसद में विपक्ष के आचरण को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया। उन्होंने ऐसा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज द्वारा ललित मोदी मुद्दे पर बयान देने की इच्छा के बावजूद विपक्ष द्वारा जारी हंगामे के मद्देनजर कहा। राजनाथ ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, सुषमा जी ने अनुरोध किया था कि वह अपने ऊपर लगे निराधार आरोपों पर बयान देना चाहती हैं। लेकिन विपक्ष सुनना नहीं चाहता। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हालांकि कहा कि तृणमूल कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सहित सभी विपक्षी पार्टियां कथित तौर पर अनैतिक व भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मंत्री (सुषमा स्वराज) तथा दो मुख्यमंत्रियों (वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान) के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही हैं।

सिंधिया ने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, हम उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं, जो भ्रष्टाचार के मामले में लिप्त हैं। समस्त विपक्ष उनपर कार्रवाई की मांग कर रहा है। पारदर्शिता के मुद्दे पर सरकार को वही करना चाहिए, जिसकी उसने नसीहत दी थी।