सारा की मौत की सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री राज़ी

सारा की मौत की सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री राज़ी

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता अमनमणि त्रिपाठी की पत्नी सारा की मौत के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार सीबीआई जांच कराने के विचार करने पर राजी हो गई है। इसके साथ ही सरकार ने सारा की मां के अनुरोध पर उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने पर भी अपनी सहमति प्रदान कर दी है।

सारा की मां ने आज लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने इस मामले में सीबीआई जांच पर राजी होने के साथ ही उनकी पूरी बात सुनी। सारा की मां सीमा सिंह नौ जुलाई को फिरोजाबाद में अपनी पुत्री की सड़क दुर्घटना में मौत को सिरे से खारिज कर रही है। उन्होंने इस मामले में मौत के बाद भी बेटी को न्याय दिलाने की ठान ली है। इसी क्रम में कल सीमा सिंह लखनऊ में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिलने उनके सरकारी आवास गई थीं। मुख्यमंत्री ने उनको आज मिलने का समय दिया था। आज सीएम से उनसे मुलाकात के बाद उनके प्रार्थना पत्र पर सारा सिंह की बीती नौ जुलाई को फिरोजाबाद में एक सड़क हादसे में मौत की जांच सीबीआई से कराने पर विचार करने को कहा है।

लखनऊ में कैबिनेट मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि आज सारा की मां मुझसे मिलीं थीं। मैने काफी देर तक उनकी पूरी बात सुनी। सरकार उनकी पुत्री की मौत के प्रकरण में सीबीआई जांच पर विचार करेगी। इसके साथ ही सारा के परिवार को सुरक्षा दी जाएगी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India