यह सलमान की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है : आमिर खान

यह सलमान की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है : आमिर खान

मुंबई : अभिनेता आमिर खान अपने दोस्त सलमान खान की ईद पर रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ‘पीके’ फिल्म के अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा कि वह इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म से बहुत प्रभावित हुए हैं।

अभिनेता ने ट्वीट किया, अभी अभी बजरंगी भाईजान देखकर आया। बेहतरीन। सलमान की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म। सलमान का अब तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय। फिल्म में सलमान के साथ करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में सलमान हनुमान के भक्त बने हैं जो एक गूंगी पाकिस्तानी बच्ची को उसके घरवालों से मिलाने के लिए वापस उसके वतन पहुंचाते हैं।

आमिर ने फिल्म के लेखन की तारीफ की है और साथ ही ‘सच में एक खास’ फिल्म बनाने के लिए निर्देशक कबीर खान की भी प्रशंसा की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, शानदार कहानी, बेजोड़ पटकथा, दिल को छूने वाले संवाद। शानदार लेखन। कबीर खान ने सच में एक खास फिल्म बनायी है। ‘धूम 3’ के स्टार ने साथ ही फिल्म में पाकिस्तानी बच्ची का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार हष्राली मल्होत्रा की भी तारीफ की। आमिर ने कहा, और वह छोटी बच्ची तो बहुत ही लाजवाब है। वह आपका दिल चुरा लेती है। ‘बजरंगी भाईजान’ इस शुक्रवार को रिलीज हुई है।