को-एक्ट्रेस को पोर्न क्लिप्स भेजता था यह टीवी एक्टर, गिरफ्तार

को-एक्ट्रेस को पोर्न क्लिप्स भेजता था यह टीवी एक्टर, गिरफ्तार

मुबंई। महाराष्ट्र पुलिस ने कई सीरियल से अपनी पहचान बना चुके अभिनेता साईं बलाल को को-एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभिनेता बलाल को उस वक्त गिरफ्तार किया जब साईं बलाल मुंबई के फिल्मसिटी में एक सीरियल की शूटिंग कर रहे थे। साईं बलाल पर आरोप है कि वो अपने को-एक्ट्रेस से छेड़छाड़ करने के साथ साथ उसे पोर्न क्लिप्स और अश्लील मैसेज भेजकर परेशान किया करता था।

बता दें कि साईं विट्ठल बलाल टीवी सीरियल ‘उड़ान’ में जमींदार कमल नारायण राजवंशी उर्फ भैयाजी का किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि साईं बलाल पिछले करीब 6 महीनो से अपने ही को-स्टार को अश्लील वीडियो और मैसेज भेजने के साथ साथ शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ कर परेशान किया करता था। एक्ट्रेस के समझाने के बाद भी जब साईं बलाल नहीं माने तो आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी संस्था सिंटा में इसकी शिकायत की लेकिन वहां साईं बलाल के रुतबे के खातिर एक्ट्रेस को कोई न्याय नहीं मिला।

संस्था में न्याय न मिलने के बाद एक्ट्रेस ने घटना की शिकायत मुंबई के बोरीवली ठाणे में कराई और पुलिस को वो मैसेज और वीडियो भी सौंप दिए जो साईं बलाल ने उसे भेजे थे। हालांकि गिरफ्तार अभिनेता साईं बलाल अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक गुनाजी सावंत ने कहा कि आरोपी साईं विट्ठल बलाल के खिलाफ उनके ही साथ काम करने वाली महिला ने शिकायत की है कि वो उन्हें अश्लील मैसेज और वीडियो भेजते थे और परेशान करते थे।  हमने एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच चालू है। दूसरी ओर अभिनेता साईं बलाल को आज बोरीवली कोर्ट में पेशी किया गया जहाँ अदालत ने उन्हें 30 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि साईं 2001 से 2005 के बीच पॉपुलर हुए शो 'देश में निकला होगा चांद' में भी नजर आ चुके हैं। इस शो में उन्होंने इंस्पेक्टर वर्मा का किरदार निभाया था। वह एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के शो 'कुटुंब' में भी काम कर चुके हैं। बताया जाता है कि वह इस शो के दौरान ही एक्ट्रेस शमा देशपांडे से मिले थे। ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का रोल करते-करते दोनों एक दूसरे के करीब आए और बाद में शादी कर ली। साईं 2013 में प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली के शो 'सरस्वतीचंद्र' में भी दिख चुके हैं।

साईं ने 2004 में डायरेक्टर मेहुल कुमार की फिल्म 'जागो' में काम किया था। इस फिल्म में रवीना टंडन, हंसिका मोटवानी, संजय कपूर, मनोज वाजपेयी और पुरु राजकुमार मुख्य भूमिकाओं में थे। इसके अलावा 2010 में डायरेक्टर सुभाष शुक्ला की फिल्म 'पप्पू कांट डांस साला' में भी काम किया। इस फिल्म में विनय पाठक, नेहा धूपिया और सौरभ शुक्ला भी थे।