अमिताभ ठाकुर ने किया एफआईआर का स्वागत

अमिताभ ठाकुर ने किया एफआईआर का स्वागत

लखनऊ। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का आरोप लगाने वाले आईजी अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। आईजी ठाकुर पर रेप के अलावा जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। वहीं उनकी पत्नी नूतन पर साजिश में साथ देने का मामला दर्ज हुआ है।

वहीं आईजी ने अपने उपर लगे आरोप को फर्जी और गलत बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे पास तमाम डॉक्युमेंट और फैक्ट हैं। हम आसानी से साबित कर देंगे कि यह केस फर्जी है। हमारे लिए मुद्दा यह है कि जांचकर्ता सही, ईमानदार और निष्पक्ष हो। फिलहाल, जिनके हाथ में जांच है उससे न्याय की उम्मीद नहीं कर पाऊंगा। उधर, आईजी की पत्नी ने मुलायम सिंह और ठाकुर के बीच हुई बातचीत का ऑडियो टेप भी जारी कर दिया है।

गाजियाबाद के अंबेडकरनगर कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने शनिवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। वहीं अमिताभ ठाकुर ने कहा कि वे एफआईआर का स्वागत करते हैं। उन्हें उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, लेकिन अब वह सीबीआई जांच की डिमांड लेकर हाईकोर्ट जाएंगे।

गौरतलब है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने फोन पर धमकाने का आरोप लगाते हुए शनिवार हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। आईपीएस ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से अपनी और पत्नी की सुरक्षा की मांग की थी। इस संबंध में उन्होंने वरिष्ठ अफसरों को सुरक्षा के लिए भी प्रार्थनापत्र देने के साथ इन तथ्यों से गृह मंत्रालय, भारत सरकार को भी अवगत कराया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India