लखनऊ : होम शॉपिंग चैनल बेस्ट डील टीवी ने भारतीय किचन के लिए तीन प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है – बाल्ट्रा बुलेट चॉपर व सेंचुरी गोल्ड कुकवेयर सेट। यह प्रोडक्ट्स ना केवल इनोवेटिव हैं बल्कि यह कुकिंग को आसान भी बनाते हैं।  

बाल्ट्रा बुलेट चॉपर वन टच पुश बटन से ऑपरेट होता है और तेज व उपयुक्त परिणाम के लिए इसमें स्टेनलेस स्टील ब्लेड दिए गए हैं। अब आप बगैर अपने कीचन को गंदा किए मिक्स या मिंस कर सकते हैं और इससे हाथों के कटने का खतरा भी नहीं रहता है। यह चॉपर दो रंगो में उपलब्ध है- ग्रे व लाल और इसकी कीमत 1199 रुपये है। इस चॉपर के साथ 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

सेंचुरी गोल्ड 9 पीस कुकवेयर सेट इंडक्शन फ्रेंडली सेट का शानदार कॉम्बो है जिसमें – हैंडल युक्त कुकिंग पॉट, इडली स्टैंड, हैंडल युक्त कढ़ाई, हैंडल युक्त सॉस पैन, हैंडल युक्त फ्राई पैन, हैंडल युक्त तड़का पैन, हैंडल युक्त कॉफी वॉर्मर, नॉब युक्त बड़ा लिड व नॉब युक्त छोटा लिड शामिल है। यह कुकवेयर सेट एक संपूर्ण कुकिंग सॉल्यूशन है और इसमें खाना बनाने के लिए आवश्यक सभी चीजें मौजूद हैं। यह पूरा 9 पीस का सेट टॉप क्वालिटी के स्टेनलेस स्टील से बना हुआ है जिसका उपयोग इलेक्ट्रॉनिक हॉट प्लेट, गैस स्टोव, इंडक्शन कुकर जैसे विभिन्न कुकिंग सोर्स के साथ किया जा सकता है। सेंचुरी गोल्ड कुकवेयर के सेट की कीमत 1999 रुपये निर्धारित है।

इस प्रोडक्ट के बारे में अपने विचारों को व्यक्त करते हुए बेस्ट डील टीवी के संस्थापक सीईओ राज कुंद्रा नें कहा कि इन प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग को लेकर हम काफी उत्साहित है। यह प्रोडक्ट्स इनोवेशन व अफोर्डबिलिटी का बेहतरीन संयोजन है। हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को एक्सक्लूसिव, ऐस्परेशनल और अफॉर्डेबल प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के इस सिलसिले को ऐसे ही जारी रखना है।