'क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है राखी सावंत का जन्म'

'क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है राखी सावंत का जन्म'

मुंबई। बॉलीवुड में राखी सावंत ऐसा  नाम है जिससे आप प्यार करें या नफरत लेकिन उसे इग्नोर नहीं कर सकते। वजह है उसका बिंदास अंदाज। आइटम गर्ल के नाम से मशहूर राखी सावंत फिर सुर्खियों में हैं। हर बार की तरह इस बार विवादित बयान दिया है।

हाल ही में फेम बॉलीवुड ने #BAJAOED नाम से एक वीडियो जारी किया है। इसमें राखी सावंत ने बिंदास अंदाज में सवालों के जवाब दिए हैं। वीडियो में राखी सावंत ने ललित मोदी, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा समेत कई मशहूर हस्तियों को लेकर सवाल किए गए हैं। राखी सावंत ने बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन की जमकर खिंचाई की है।

एक यूजर के ट्वीट के जवाब में राखी सावंत ने कहा, मुझे लगता है कि राखी सावंत का जन्म सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है। मैंने अपनी क्लीवेज पर बहुत पैसा खर्च किया है तो दिखाऊंगी ना यार। एक यूजर ने लिखा कि वह राखी को प्यार करता है। इस पर राखी ने विराट और अनुष्का की बात करते हुए भी चुटकी ली।

राखी का हमेशा विवादों से नाता रहा है। वे इससे पहले भी सनी लियोन पर काफी कुछ बोल चुकी है। वहीं कुछ वक्त पहले विराट और अनुष्का पर भी राखी ने कमेंट करते हुए कहा था कि मैं विराट को बहुत पसंद करती हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि वे मेरे भी लिप्स स्वेल (सुजन) कर दें। अगर आप अनुष्का के लिप्स स्वेल कर सकते हो तो मेरे भी कर सकते हो।