अधिकारियों, कर्मचारियों पर आज़म खां का नहीं रहा भरोसा: कांग्रेस

अधिकारियों, कर्मचारियों पर आज़म खां का नहीं रहा भरोसा: कांग्रेस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ कबीना मंत्री मोहम्मद आजम खां द्वारा सचिवालय प्रशासन के सचिव को लिखे अपने पत्र में यह कहा जाना कि नगर विकास, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग एवं इनके निदेशालयों में तैनात सचिवालय प्रशासन का पूरा स्टाफ तुरन्त बदला जाय। इससे स्पष्ट है कि प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर श्री खां का भरोसा समाप्त हो चुका है।

उत्तर प्रदेश कंाग्रेस कमेटी मांग करती है कि मुख्यमंत्री स्थिति को स्पष्ट करें कि वह अपने वरिष्ठ मंत्री की इच्छानुसार सचिवालय प्रशासन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों के खिलाफ क्या कार्यवाही करने जा रहे हैं? 

प्रदेश कंाग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा कि कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां द्वारा लिखे गये इस पत्र से यह साबित हो गया है कि प्रदेश सरकार के अंदर बैठे लोगों में आपसी अविश्वास एवं असुरक्षा की भावना इस कदर बढ़ गयी है कि उनका अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर भी विश्वास समाप्त हो चुका है। ऐसे में प्रशासनिक कर्मचारियों और मंत्रि परिषद के सदस्यों के बीच इस रस्साकशी से प्रदेश की जनता को क्यों नुकसान उठाना पड़े, इस गंभीर संकट पर मुख्यमंत्री को तुरन्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India