महिलाओं को सुरक्षा देने में प्रदेश सरकार नाकाम: भाजपा

महिलाओं को सुरक्षा देने में प्रदेश सरकार नाकाम: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम है। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर बढ रहे अत्याचार भयावह हैं। उन्होंने कहा कि बाराबंकी के बाद अब लखीमपुर के दरी गांव की दिन दहाडे़ दलित किशोरी के साथ हुई घटना बेहद शर्मनाक और चिन्तनीय हैं। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री तथा पुलिस विभाग के आलाधिकारियों की नसीहतों के बावजूद प्रदेश में दबंगई और पर काबू पाने में सरकार पूरी तरह से  फेल है। 

प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश के मुखिया का न तो सरकारी तंत्र पर नियत्रण रहा गया हैं और नही पार्टी पर नियत्रण रह गया हैं। जिसके कारण पूरे प्रदेशमें अपराधियों के मंनसूबे बुलन्द हैं। दबंगो, अपराधियों, खनन माफियाओं की कारगुजारी के खिलाफ कडी़ कार्रवाई न होने के कारण प्रदेश की जनता त्रस्त है। प्रदेश की आधी आबादी महिलाओं में व्यापक असुरक्षा की भावना व्याप्त है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के बार-बार नसीहत देने के बावजूद सपा विधायक व पूर्व विधायक जमीन कब्जाने से बाज नहीं आ रहे हैं। गोरखपुर, देवरिया तथा चित्रकूट की घटनाऐं इसकी गवाह है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सपा सरकार के मुखिया यदि प्रदेश के आम आदमी के स्थान पर खडे होकर सरकार को देखे तो सम्भवतः उन्हें सपा सरकार में प्रदेश की त्रस्त जनता का सही जायजा मिल सके। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अपराधियों, गुन्डो और भ्रष्टाचार से त्रस्त प्रदेश की जनता अब सपा सरकार से निजात चाहती है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India