व्यापम गोटाला:  होटल में मिला जांच से जुड़े मेडिकल कॉलेज के डीन का शव

व्यापम गोटाला: होटल में मिला जांच से जुड़े मेडिकल कॉलेज के डीन का शव

नई दिल्ली: जबलपुर के एमएस मेडिकल कॉलेज के डीन अरुण शर्मा का शव दिल्ली के कापसहेड़ा के एक होटल में मिला है। वह शनिवार को इस होटल में आए थे।

बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के व्यापम घोटाले से जुड़ी जांच में डॉक्टर अरुण शर्मा भी शामिल थे। वे उस जांच टीम के प्रमुख थे जो मेडिकल प्रवेश परीक्षा में धांधली की जांच कर रही है।

आज सुबह जब उनके कमरे पर दस्तक दी गई तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक जब रूम खोला गया तो डीन का शव अंदर पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक उनके शरीर पर किसी जख्म का निशान नहीं था।

दिल्ली पुलिस ने राजस्थान में उनके बेटे से बात की है, जिसने बताया कि शर्मा को दिल की बीमारी थी। उनके कमरे से कुछ दवाएं और वाइन की बोतल मिली है।

डॉक्टर अरुण शर्मा सुबह अगरतला के लिए उड़ान पकड़ने वाले थे, जहां उनको एक मेडिकल कॉलेज का आधिकारिक निरीक्षण करना था। डॉक्टर शर्मा दो महीने पहले ही एनएस मेडिकल कॉलेज के डीन बने थे।

उल्लेखनीय है कि शर्मा बीते एक साल में रहस्यमयी हालत में मरने वाले मेडिकल कॉलेज के दूसरे डीन हैं। मेडिकल कॉलेज के एक और डीन डॉक्टर डीके सकाले का जला हुआ शव पिछले साल 14 जुलाई को उनके घर से बरामद किया गया था। वह मेडिकल कॉलेज में फर्जी दाखिलों की कथित तौर पर जांच कर रहे थे।