हेमा मालिनी अब स्वस्थ, माथे की सफल सर्जरी

हेमा मालिनी अब स्वस्थ, माथे की सफल सर्जरी

भाजपा सांसद के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज, पूछताछ जारी 

जयपुर: कल रात एक सडक हादसे में घायल होने के बाद जयपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी स्वस्थ एवं प्रसन्नचित है ।

फोर्टिस अस्पताल के निर्देशक प्रीतम तम्बोली ने सांसद हेमामालिनी के उपचार को लेकर आज जारी किये गये स्वास्थ्य बुलेटिन में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दौसा के निकट सडक हादसे में घायल हेमामालिनी को कल रात नौ बजकर 35 मिनट पर अस्पताल लाया गया । अस्पताल लाते ही ट्रोमा और विशेषज्ञ चिकित्सकों के एक दल ने जांच कर उपचार शुरू किया।

तम्बोली ने बताया कि हेमामालिनी के नाक और माथे पर आधी रात के बाद प्लास्टिक सर्जन संदीपन मुकुल ने सामान्य एनेस्थीशिया देकर सर्जरी की । इससे पहले हेमामालिनी का सिटी स्केन एक्सरे किया गया। हेमामालिनी प्रसन्नचित है और सुबह नाश्ते में हल्का तरल प्रदार्थ लिया है।

पुलिस ने हेमामालिनी की कार के चालक के खिलाफ कल रात ही भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 336, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था । पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मर्सिडिज कार और आल्टो कार भी जब्त कर लीं । मामले की जांच की जा रही है ।

तम्बोली ने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि हेमामालिनी को अस्पताल से छुटटी देने का निर्णय मध्याहन दो बजे बाद उपचार कर रहे चिकित्सक जांच करने के बाद तय करेंगे। सड़क हादसे में घायल हेमामालिनी से मिलने के लिए आज सुबह उनकी बेटी ईशा देओल और उनके पति अस्पताल पहुंचे। हेमामालिनी ने दोनों से कुछ देर बातचीत भी की।

हेमामालिनी के पति एवं पूर्व सांसद फिल्म अभिनेता धर्मेन्द भी अस्पताल पहुंचने वाले है। मालूम हो कि मर्सिडिज कार से आगरा से जयपुर आ रहीं सांसद हेमामालिनी की कार दौसा जिले के कोतवाली थाना इलाके में जयपुर से लालसोट की ओर जा रहीं आल्टो कार से टकरा गयी थी जिसमें हेमामालिनी घायल हो गई। हादसे में आल्टो कार में सवार एक चार साल की बच्ची की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।

 
India