नई दिल्ली: एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं और वह कभी किसी तरह के गलत कामों में शामिल नहीं रहे।

खेल प्रबंधन कंपनी रिति स्पोटर्स की तरफ से जारी बयान में रैना ने कहा कि मेरे बारे में हाल की मीडिया रिपोर्टों के संदर्भ में मैं विश्वभर में अपने प्रशंसकों को जागरुक और स्थिति स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैंने यह खेल हमेशा सही खेल भावना और पूरी ईमानदारी से खेला।

रैना रिति स्पोटर्स से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी तरह के गलत कामों में शामिल नहीं रहा और मेरे खिलाफ लगाये गये सभी आरोप गलत हैं। मैंने जिस भी टीम का प्रतिनिधित्व किया क्रिकेट खेलना मेरा जुनून रहा। मैं इस मामले पर उचित कदम उठाने के लिये अपने कानूनी अधिकारों का उपयोग करने पर विचार कर रहा हूं।

ललित मोदी ने आरोप लगाये थे भारत के दो शीर्ष क्रिकेटरों और वेस्टइंडीज के एक खिलाड़ी ने रीयल एस्टेट से जुड़े एक व्यवसायी, जो सट्टेबाज भी है, से रिश्वत ली थी।

लंदन में रह रहे ललित ने एक लेटर ट्वीट किया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि वह उन्होंने 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के सीईओ डेव रिचर्डसन को लिखा था। ललित ने इसके बाद उन तीन खिलाड़ियों के नामों का खुलासा किया, जिनके बारे में उन्होंने दावा किया था कि उनके व्यवसायी से करीबी संबंध हैं। उन्होंने कहा था कि उन्हें विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि इस व्यवसायी ने तीनों खिलाड़ियों को नकद और अचल संपत्ति दी थी।

आईसीसी ने स्वीकार किया कि उसे ललित से पत्र मिला था, लेकिन उसने क्रिकेटरों को यह कहकर क्लीन चिट दे दी थी कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। बीसीसीआई ने भी खिलाड़ियों को क्लीन चिट दे दी थी।