अपराध नियन्त्रण पर अखिलेश सरकार के दावे खोखले: हरिश्चंद्र

अपराध नियन्त्रण पर अखिलेश सरकार के दावे खोखले: हरिश्चंद्र

प्रदेश में महिला अपराधों में वृद्धि पर बीजेपी ने जताई चिंता 

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में महिला अपराधों में निरंतर वृद्धि पर गहरी चिंता व्यक्त की है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में महिला पर हो रहे जघन्य अपराध गम्भीर चिंता का विषय है। प्रदेश की सपा सरकार के साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में 7 डीजीपी नियुक्त किये पर न तो महिलाओं पर हो रहे अपराधों में कोई कमी आई न ही कानून व्यवस्था पटरी पर आई। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बदायूं की जनपद में हालिया घटी धरना जघन्यतम है तथा प्रदेश की राजधानी में तथा आस-पास की घटनाओं से समाचार पत्र रंगे पड़े है। सरकार की 100 व 1090 की बहुप्रचारित व्यवस्था महिलाओं की सुरक्षा देने में पूरी तरह असफल साबित हुई है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सरकार द्वारा अपराध नियन्त्रण के सारे दावे खोखले साबित हुए है। प्रदेश की जनता प्रदेश की नित बिगड़ती कानून व्यवस्था से भयग्रस्त है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जिस तरह प्रदेश की राजधानी में महिलाओं के साथ दुराचार और नृसंश हत्या की घट रही घटनाएं हैं, वह बेहद शर्मनाक घृणित व निन्दनीय है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है तथा समय-समय पर सपा के जिम्मेदार नेताओं द्वारा महिलाओं के साथ हो रहे दुराचार के सम्बन्ध में दिये गए बयानों ने महिलाओं के साथ दुराचार करने की प्रवृत्ति और अपराध पर पर्दा डालने काम किया है। प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था के कारण महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध को बढ़ावा मिला व दुराचार तथा हत्या की घटनाएं निरंतर बढ़ती चली गयी। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगया कि महिलाओं के साथ हो रहे दुराचार व हत्या जैसे अपराधों के लिए सरकार की लचर कानून व्यवस्था को दोषी बताया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India