रोहित के साथ काम करना बेहद मुश्किल: शाहरूख

रोहित के साथ काम करना बेहद मुश्किल: शाहरूख

मुंबई: शाहरूख खान का कहना है कि निदेशक रोहित शेट्टी समय के इतने पाबंद हैं कि उनके साथ काम करना बेहद मुश्किल है । बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग में मशरूफ हैं । उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान मजाकिया लहजे में फिल्म के सेट पर रोहित के समय का पाबंद होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके साथ काम करना बेहद मुश्किल है।

शाहरूख ने कहा ‘ मैं अपने हिसाब से हमेशा समय पर आता हूं। मेरे मानना है कि मैं हमेशा ही समय का पाबंद रहा हूं। पर दूसरों के मुताबिक ऐसा नहीं है।’’ शाहरूख ने मजाकिया अंदाज में कहा ‘ निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी समय के काफी पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल है। वो वक्त से 15 मिनट पहले ही सेट पर आ जाते हैं और आपको लगता है कि आप उनसे पहले सेट पर पहुंचे। असल में ज्यादातर सभी निर्देशक अभिनेताओं के मुकाबले समय के पांबद होते हैं। पर रोहित इस मामले में कुछ ज्यादा ही पाबंद हैं। ’ शाहरूख और रोहित की जोड़ी इससे पहले 2013 में एकसाथ सुपरहिट फिल्म ‘चेन्न्ई एक्सप्रेस’ दे चुकी है।

शाहरूख और काजोल की लोकप्रिय जोड़ी फिल्म ‘दिलवाले’ में एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी । आखिरी बार यह जोड़ी 2010 में करन जौहर की फिल्म ‘माइ नेम इज़ खान’ में साथ दिखी थी। फिल्म ‘दिलवाले’ में वरूण धवन और कृति सैनॉन भी हैं।