कोहली ने धोनी के फैसलों पर जताया संदेह

कोहली ने धोनी के फैसलों पर जताया संदेह

नई दिल्ली। विराट कोहली ने बुधवार को ऐसा बयान दिया जिससे साफ संकेत मिल रहे हैं कि टीम इण्डिया के ड्रेसिंग रूम में काफी गड़बड़ चल रही है। कोहली का कहना है कि टीम इंडिया के प्लेयर्स खुद को व्यक्त नहीं कर पाते। एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में कोहली ने कहा, जो भी फैसले लिए जा रहे हैं उन पर हमें संदेह है और मैदान पर यह दिखता है। मुझे यह कहने की जरूरत नहीं है। क्रिकेट देखने वाले और विशेषज्ञ यह देख सकते हैं कि खिलाड़ी खुद को व्यक्त नहीं कर पाते।

इस मामले में रोचक मोड़ तब आ गया, जब विराट कोहली के कोच राज कुमार शर्मा ने एक टीवी चैनल पर कहा कि हां बांग्लादेश से हारना वाकई टीम इंडिया के लिए शर्मनाक हार है, वाकई में जो हो रहा है वो अच्छा नहीं है, खिलाडियों के बीच ताल-मेल सही नहीं है।

मंगलवार को अश्विन की उस टिप्पणी ने लोगों का ध्यान खींचा था कि बांग्लादेश गेंदबाजी मुस्तफिजुर रहमान के बेहतर प्रदर्शन पर क्या हम उनका अपहरण कर ले? बांग्लादेश के खिलाफ पहली सीरीज हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र धोनी पर हो रहे चौतरफा हमलों के बीच कुछ ने उन्हें सपॉर्ट किया तो कुछ ने माही को कप्तानी छोड़ने की सलाह दी है।

इस कड़ी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने कप्तान धोनी का अजब अंदाज में तस्वीर डालकर समर्थन किया है।