रायबरेली में भी मनाया गया योग दिवस

रायबरेली में भी मनाया गया योग दिवस

रायबरेली: अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आज रायबरेली जिले में भी रायबरेली नागरिकों ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में शामिल होकर योग, आसन, प्राणायाम किया।

भाजपा प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी ने कार्यक्रम के बाद कहा कि योग हम सभी को मन और तन से निरोग तो बनाता साथ ही सामजिक समरसता को बढ़ावा देता है, इससे स्वास्थ्य भारत बनाने का मोदी जी संकल्प पूरा होगा । 

उन्होंने कहा की पूरी दुनिया को योग कार्यक्रम के द्वारा योगा कराने वाले विश्व में अपनी ख्याति स्थापित कराने वाले भारत माता के सपूत भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को कोटि कोटि बधाई । 

कार्यक्रम का आयोजन श्री श्री रविशंकर जी की संस्था आर्ट ऑफ लिविंग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में आम महिलाएवं पुरुष जनों के साथ अजय त्रिपाठी,देवेन्द्र सिंह,सुरेन्द्र सिंह "दाढ़ी",विजय प्रताप सिंह"पप्पू लोहिया",शैलेन्द्र सिंह,अनुभव कक्कड़,सुरेन्द्र नाथ मिश्रा"पप्पू मिश्रा",दिलीप यादव,प्रखर चौरसिया,संजय बाजपेयी,दुर्गेश सिंह,नीरज मिश्र,हिमांशू सिंहसहित सैकड़ों नागरिकों ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होकर योग प्राणायाम, आसान करके सभी उपस्थित लोगों ने सूर्य नमस्कार भी किया।

Uttar Pradesh, India