सुषमा, वसुंधरा को बचाने में लगे हैं प्रधानमंत्री: रालोद

सुषमा, वसुंधरा को बचाने में लगे हैं प्रधानमंत्री: रालोद

लखनऊ । भ्रष्टाचार मिटाने व विदेश से कालाधन वापस लाने के मुददे पर जनता का भारी समर्थन प्राप्त करने वाली केन्द्र सरकार आज खुद भ्रष्टाचार के घेरे मंे हैं और संदेह के घेरे में आयी विदेष मंत्री सुषमा स्वराज व राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत के ललित मोदी से रिश्तों के खुलासे होने के बावजूद उन्हें बचाने में लगी है। यह आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि बड़ी बड़ी बातें करने वाले आज अचानक “षड़यन्त्रकारी चुप्पी” क्यों साध रखी है? 

चौहान ने कहा कि विदेश मंत्री सहित राजस्थान की मुख्यमंत्री ने भी आई0पी0एल0 के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के साथ मिलकर करोड़ो रूपये की हेरा फेरी की है लेकिन प्रधानमंत्री से लेकर केन्द्रीय मंत्री तक उनके सम्बन्धों का खुलासा होने के बाद भी उन पर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं और उन्हें बचाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुषमा स्वराज और वसंुधरा राजे के मामले पर मुंह खोलना चाहिए, मौन रूप धारन करने से उनके काले कारनामे छिपने वाले नहीं हैं। ललित मोदी के खिलाफ एक प्रवर्तन निदेषालय ने विदेषी मुद्रा विनमय उल्लंघन के तहत जांच तेज कर दी है। 

श्री चैहान ने सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे की इस्तीफे की मांग करते हुये कहा कि भ्रष्टाचार के मुददे पर चैतरफा घिरी भाजपा को उनका बचाव करने की बजाय खुलकर मामले को संज्ञान में लेकर इस्तीफा स्वीकारना चाहिए। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज करते हुये कहा कि वह कहते है कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा और उनके एक वर्ष के कार्यकाल में ही भ्रष्टाचार के मामले प्रकाष में आने लगे हैं। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India