राहुल-सोनिया के खिलाफ भाजपा नेता का आपत्तिजनक बयान

राहुल-सोनिया के खिलाफ भाजपा नेता का आपत्तिजनक बयान

बिहार। बिहार चुनाव में एक तरफ जहां भाजपा की अग्नि परीक्षा है वहीं दूसरी तरफ पार्टी के मजबूत सिपाही ही विवादित बयानबाजी करने में लगे है। बिहार में भाजपा के अहम नेता अश्विनी कुमार चौबे ने कांग्रेस के आला कमान पर हमला बोला और बेहद आपत्तिजनक बयान दिया। मर्यादाओं की सीमा पार करते हुए चौबे ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जहर की पुडिया और पूतना (राक्षसी) हैं। इतना ही नहीं चौबे ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को "तोता" कह डाला।

अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को विदेशी गर्भ से पैदा हुआ "तोता" कहा। बिहार के नवादा में एक जनसभा के संबोधन के दौरान कहा कि राहुल गांधी तोता है और सोनिया गांधी इस विदेशी तोते की मां और इटली की गुडिया हैं। चौबे ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को "बिहार का राक्षस" बताया। उन्होंने कहा, ये दोनों राक्षस पूतना की गोद में बैठकर उसका दूध पीकर चटपटा कर रहे हैं।

चौबे ने बिहार की मौजूदा सरकार को रागा-बिल्ला की सरकार की संज्ञा दी। चौबे फिलहाल बक्सर से सांसद हैं। उल्लेखनीय है कि आज राहुल गांधी का जन्मदिन है और प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। प्रधानमंत्री की बधाई पर राहुल गांधी ने उन्हें धन्यवाद दिया।

India