4 जुलाई को लखनऊ में सांसद धरने पर: भाजपा

4 जुलाई को लखनऊ में सांसद धरने पर: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश सरकार के जन विरोधी नीतियों के विरूद्ध होने वाले आंदोलन की तिथियों में परिवर्तन करते हुए तय किया है कि अब 24 जून से 27 जून के बीच प्रदेश के सभी तहसील केन्द्रों पर धरना प्रदर्शन होगा। पार्टी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 जुलाई को सरकार के नाकारत्मक रवैये जनहित एवं विकास कार्याे में भेद-भाव व सांसदों की उपेक्षा जैसे विषय को लेकर लखनऊ में उ0प्र0 के सभी माननीय सांसद धरने में शामिल होंगे।

श्री पाठक ने बताया कि तहसील केन्द्रों पर होने वाले धरने प्रदर्शन में किसान मुआवजा, कानून व्यवस्था, पत्रकार हत्याये, बिजली समस्या, सड़कों की खस्ता हालात, राज्य में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था, जगह-जगह सत्ता के दबाव में भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति उत्पीड़नात्मक कार्यवाई तथा स्थानीय तहसील केन्द्र पर उठने वाले विषय को जोड़ते हुए 24 से 27 जून के मध्य तहसील केन्द्रों पर प्रदर्शन-धरना होगा।

उन्होंने बताया 29, 30 जून तथा 01 जुलाई के मध्य 1 दिन का सभी जिला केन्द्रों पर प्रदर्शन किया जायेगा। जिसमें कानून व्यवस्था, किसान मुआवजा, युवाओं के नौकरियों में भ्रष्टाचार आदि प्रदेशिक मुद्दों को सम्मलित करते हुए जिला स्तर पर प्रदर्शन का कार्यक्रम होगा। ज्ञात्वय हो कि पहले 22 जून से यह आंदोलनात्मक कार्यक्रम होना था तथा 30 जून को लखनऊ सांसदों का धरना तय था। प्रदेश मंत्री समीर कुमार सिंह इस आंदोलनात्मक कार्यक्रम के समन्वय का कार्य देखेंगे

Lucknow, Uttar Pradesh, India