सुषमा ने कुछ भी गलत नहीं किया: जेटली

सुषमा ने कुछ भी गलत नहीं किया: जेटली

नई दिल्ली। आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी को वीजा दिलवाने के मामले से विवादों में घिरीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का बचाव वित्तमंत्री अरुण जेटली ने किया है। जम्मू-कश्मीर पर दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरुण जेटली ने कहा है कि सुषमा पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। साथ ही  उन्होंने कहा है कि सुषमा स्वराज ने जो किया वो अच्छी नियत से किया है। और इस मसले पर सरकार और पार्टी एक मत है। उन्होंने कहा है कि एक मंत्री के तौर वह निर्णय लेने के लिए सझम हैं।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह  ने कहा कि सुषमा ने कुछ भी गलत नहीं किया और जो भी किया वो मानवीय आधार पर किया।

वहीं कश्मीर के मसले पर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ ने कहा है कि राज्य के विकास के लिए सरकार हरसंभव मदद करेगी। उन्होंने कहा है कि जम्मू बाढ़ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सारी घोषणाएं पूरी हुई हैं।

वहीं वित्तमंत्री अरुण जेटली ने जम्म-कश्मीर के विकास के लिए 500 करोड़ का अतिरिक्त फंड जारी करने की बात की। उन्होंने कहा है कि बाढ़ से क्षतिग्रस्त सड़कों, हाईवे की मरम्मत और तकरीबन 72 हजार घरोें को फिर से बनाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा है कि राज्य में विकास कार्यों का जायज लेने के लिए अधिकारियों की टीम जम्मू-कश्मीर का दौरा करेगी और साथ राज्य को अतिरिक्त खाघान्न दिए जाने की घोषणा की।

India