सुप्रीम कोर्ट करे सुषमा-ललित मोदी मामले की जांच: कांग्रेस

सुप्रीम कोर्ट करे सुषमा-ललित मोदी मामले की जांच: कांग्रेस

नई दिल्ली। ललित मोदी की मदद के मामले में विदेश मंत्री सुषमा के खिलाफ कांग्रेस का हमला जारी है। आज कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर सवाल पूछा कि ललित मोदी की मदद क्यों की गई। कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने दावा किया की ललित मोदी की पत्नी की कोई सर्जरी हुई ही नहीं। फिर आखिर क्यों सुषमा ने उनकी मदद की।

आनंद शर्मा ने कहा कि ललित मोदी सट्टेबाजी, मनी लॉन्डरिंग जैसे मामलों के आरोपी हैं फिर भी विदेश मंत्री ने उनकी मदद की। आनंद शर्मा ने सुषमा पर हमला बोलते हुए कहा कि सुषमा का ये बयान कि मानवीय आधार पर मोदी को वीजा दिया गया ये दावा बिल्कुल झूठा है। आनंद शर्मा ने कहा कि जिस शख्स को सजा मिलनी चाहिए थी उसे फायदा पहुंचाया गया।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ललित मोदी की गलत तरीके से मदद की गई। उनका पुर्तगाल में सर्जरी के लिए जाना जरूरी नहीं था। फिर भी विदेश मंत्री ने उनकी मदद की। वहीं कांग्रेस ने कहा कि आखिर पीएम इस मसले पर चुप क्यों हैं।

कांग्रेस ने इस मामले में वित्तमंत्री अरुण जेटली और गृह मंत्री राजनाथ सिंह पर भी निशाना साधा और कहा कि इस पूरे मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए। आनंद शर्मा ने कहा कि एक भगौड़े के लिए दूसरे देश से गुहार लगाई।

वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी के कई नेताओं की ललित मोदी से गहरी दोस्ती है। इसलिए वो जांच नहीं कर रहे हैं हमारी गुहार है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले की जांच करे।