पाकिस्तानी अदाकारा मीरा की गिरफ्तारी का हुक्म

पाकिस्तानी अदाकारा मीरा की गिरफ्तारी का हुक्म

मुंबई। भट्ट कैम्प की फिल्म "कसक" और "नजर" से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने के लिए लाहौर के एक सिविल जज ने हुक्म सुनाया है।

बॉलीवुड में मीरा के नाम से मशहूर पाकिस्तानी एक्टे्रस इर्तिजा रूबाब के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया गया है। कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया जाए साथ ही उनकी अगली पेशी अदालत में किया जाए। खबर है कि मीरा के खिलाफ शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि खुद मीरा का पति बताने वाले अतीकुर रहमान ने की है।

रहमान ने मीरा पर आरोप लगाया है कि मीरा ने उनसे निकाह के बाद साल 2013 में दूसरे व्यक्ति कैप्टन नवीद परवेज से शादी कर ली। पाकिस्तान की एक वेबसाइट के अनुसार रहमान का दावा है कि मीरा शादीशुदा होते हुए भी दूसरी शादी की जिसके चलते उन्होने मीरा के खिलाफ के दर्ज कराया। कोर्ट ने मीरा को 17 जुलाई को कोर्ट में हाजिर होने के आदेश दिए हैं।

हालांकि, मीरा ने दावा किया है कि उन्हे कोर्ट की तरफ से कोई नोटिस नहीं मिला है। मीरा ने बताया "कोर्ट ने मुझे किसी भी प्रकार का नोटिस नहीं भेजा है मेरी जानकारी में ऎसी कोई नोटिस नहीं मिली है।" मीरा ने रहमान को जनने से इंकार करते हुए कहा की "वह व्यक्ति मेरा पति नही है ना ही मै उसे जानती हूं वह फर्जी इंसान है"