सपा के पूर्व विधायक को भारी पड़ा मंत्री राममूर्ति के खिलाफ आवाज उठाना, सस्पेंड

सपा के पूर्व विधायक को भारी पड़ा मंत्री राममूर्ति के खिलाफ आवाज उठाना, सस्पेंड

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में आरोपी मंत्री राममूर्ति वर्मा के खिलाफ आवाज उठाना पार्टी के पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह को भारी पड़ा। पार्टी ने उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि देवेंद्र सिंह ने पत्रकार की हत्या के आरोपी मंत्री राममूर्ति सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

देवेंद्र सिंह ने राममूर्ति पर पार्टी कार्यकर्ताओं पर अत्याचार करने का भी आरोप लगाया है। देवेंद्र ने कहा कि मंत्री राममूर्ति पत्रकार की हत्या में शामिल हैं इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। अखिलेश सरकार के एक के बाद एक मंत्रियों पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। पहले शाहजहांपुर में पत्रकार की हत्या के आरोप में अखिलेश सरकार के एक मंत्री राममूर्ति वर्मा पर मामला दर्ज हुआ। हालांकि इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक मंत्री राममूर्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इस बीच मंत्री राममूर्ति पर कार्रवाई करने की मांग करने वाले समाजवादी पार्टी के एक पूर्व विधायक देवेंद्र सिंह को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि आरोपी मंत्रियों का बचाव कर रही पार्टी बीच बीच में कार्रवाई की भी बात कह रही है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India