प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी: अखिलेश

प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत अच्छी: अखिलेश

लखनऊ: सपा के प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी के जिलाध्यक्षों को बताया कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था अच्छी है और इसी वजह से विकास तेजी से हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि दुष्प्रचार का मजबूती से सामना करने और सरकार द्वारा कराए जा रहे कामों को बेहतर तरीके से जनता के बीच ले जाएं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में हुई जिलाध्यक्षों की बैठक में यह बात कही। उन्होंने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों के लिए जिलाध्यक्षों से मौजूदा विधायकों व दूसरे प्रत्याशियों के नामों पर फीडबैक लिया। बैठक में पार्टी महासचिव रामगोपाल ने भी जिलाध्यक्षों से उनकी तैयारियों पर चर्चा की।  

सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था को विपक्षी निराधार आरोप लगाते हैं। यहां कानून व्यवस्था ठीक नहीं है तो विकास कैसे हो रहा है। राज्य में सद्भाव और सौहार्द का माहौल है। समाज के सभी वगार्े के हित की तमाम योजनाएं लागू हैं। चूंकि प्रदेश में एक नया माहौल है इसलिए फिल्मी दुनिया के लोग भी आ रहे हैं। कई विदेशी उद्यमी एवं सरकार भी यहा निवेश के लिए उत्सुक है। 

जिलाध्यक्षों की बैठक में सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने की चर्चा के दौरान सीएम ने पूछा अच्छा बताओं सरकार की पांच अच्छे काम कौन से हैं। एक जिलाध्यक्ष केवल तीन योजनाएं ही बता सके। दूसरे जिलाध्यक्ष की ओर केवल चार योजनाएं बताई जा सकीं। सीएम ने कहा बताओं जब आप लोग पांच उपलब्धियों नहीं याद कर पा रहे हो जनता को कैसे समझाओगे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India