लालबत्ती धारक तोताराम यादव का बेशर्म बयान

लालबत्ती धारक तोताराम यादव का बेशर्म बयान

महिलाएं सहमति से कराती हैं रेप, पुलिस-प्रशासन को करती हैं हैरान 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार में लालबत्ती धारक तोताराम यादव का मानना है कि महिलाएं सहमति से रेप कराती हैं। इसके बाद पुलिस तथा प्रशासन के साथ सरकार को भी हैरान होना पड़ता है। सरकार में पैक्सफेड के चेयरमैन तोताराम यादव की मैनपुरी के लोकसभा चुनाव के दौरान अहम भूमिका थी।

मैनपुरी में एक कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन तोताराम यादव ने बेहद बेशर्मी से कहा कि महिलाओं के साथ रेप नहीं होता है, यह तो आपसी सहमति से रेप कराती हैं। उन्होंने कहा कि मेरा दावा है कि महिलाओं के साथ कभी रेप हो ही नहीं सकता। रेप कराने के बाद लोग सरकार को दोष देते हैं। अधिकांश लोग कहते हैं कि सरकार की कानून-व्यवस्था खराब है। जब कोई अपनी मर्जी से रेप करा लेगा तो फिर सरकार क्या करेगी। उनका दावा है कि उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं नहीं होती। उन्होंने कहा कि पहले तो सब स्वेच्छा से होता है, जब मामला सामने आ जाता है तो इनको रेप का रूप दे दिया जाता है। सब लड़का-लड़की की सहमति से होता है। तोताराम यादव मैनपुरी में यूपी में बढ़ रहे दुष्कर्म की घटनाओं पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

सहकारिता विभाग की कार्यदायी संस्था पैक्सफेड के चेयरमैन तोताराम यादव तीन वर्ष पहले भी अपने पुत्र को तदर्थ रूप में लिपिक नियुक्त करने के बाद चर्चा में आए थे। उनके ऊपर पैक्सफेड ने तदर्थ नियुक्तियों में बड़े पैमाने पर गड़बडिय़ां के आरोप हैं। पैक्सफेड के चेयरमैन तोताराम के पुत्र के साथ उनके कई रिश्तेदार यहां पर नियुक्त हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India