देश के लिए अशुभ हैं नरेंद्र मोदी : शिवपाल

देश के लिए अशुभ हैं नरेंद्र मोदी : शिवपाल

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग, सहकारिता तथा राजस्व मंत्री शिवपाल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लिए अशुभ बताया है। शिवपाल यादव आज मुरादाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे।

मुरादाबाद के मूंढापांडे की हवाई पट्टी से कार से जीरो प्वाइंट पर बाबा मगनीराम उदासीन आश्रम में शिवपाल बाबा मगनीराम महाराज के 300वें जन्मोत्सव कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हैं। कार्यक्रम के बाद शिवपाल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के लिए अशुभ हैं। जब से उन्होंने देश के प्रधानमंत्री पद की गददी संभाली है तब से प्राकृतिक आपदाएं आ रही हैं। वह तो अक्सर विदेश के दौरे पर रहते हैं, लेकिन झेलना देश के लोगों को पड़ता है। इसको क्या संकेत माना जाये।

प्रदेश में विधान परिषद के सदस्यों के नाम पर बवाल के बारे में उन्होंने कहा कि नामित एमएलसी का फैसला नेताजी को करना है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री लोक निर्माण विभाग सिंचाई एवं जल संसाधन, सहकारिता, परती भूमि विकास, राजस्व अभाव सहायता, पुर्नवास तथा लोक सेवा प्रबन्धन श्री शिवपाल सिंह यादव ने बाबा मगनी राम की समाधि पर चादर चढ़ायी और मत्था टेका व संतों का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश सहित पंजाब, उत्तराखंड एवं अन्य राज्यों से भी संत जन्मोत्सव मंे भाग लेने आये थे। श्री यादव ने कहा कि महान संत जो भी काम करते है वह समाज, प्रदेश और राष्ट्र के लिये करते है और ईश्वर की कृपा से ही संतों का आशीर्वाद मिलता है। आज से 300 वर्ष पहले बाबा मगनीराम के समय में जब आकाल पड़ा था तो उन्होनें इसी स्थान पर तप किया था और उसके प्रभाव से आकाल दूर हो गया। उन्होनें कहा कि ऐसे तीर्थ स्थल पर अगर अवैध कब्जा करने की दृष्टि से किसी की गलत निगाह पड़ती है तो वह उचित नहीं है।

Uttar Pradesh, India