यूपी के जलालपुर में बन रहा है मोदी का मंदिर

यूपी के जलालपुर में बन रहा है मोदी का मंदिर

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ख़ुद को भले ही प्रधानसेवक बताते रहे हों, लेकिन उनके समर्थक उन्हें भगवान का दर्जा देने पर उतारू हैं। पहले भी कई जगहों पर पीएम मोदी का मंदिर बनने की ख़बरें आती रही हैं।

इस बार इलाहाबाद के फूलपूर लोकसभा क्षेत्र के हंडिया तहसील के अंतगर्त जलालपुर गांव में पीएम मोदी के समर्थकों की ऐसी ही भक्ति देखने को मिली है। यहां श्री कृष्ण सेना नामक संगठन पीएम मोदी का मंदिर बनवा रहा है। संगठन का दावा है कि तीन-चार महीनों में ये मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

लगभग एक करोड़ की लागत से बन रहे मंदिर के लिए लोगों से भी सहायता राशि इकट्ठा की जा रही है। श्री कृष्ण सेना नाम के संगठन के पुष्पराज सिंह यादव जलालपुर गांव में इस मंदिर के निर्माण कार्य को कराने में जी-जान से जुटे हैं।

उनका कहना है कि अच्छे कर्म करने वालों की पूजा होती हैं, मोदी जी भी अच्छा काम कर रहे हैं उनकी भी पूजा की जाएगी। 26 मई के दिन मंदिर निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया और मंदिर निर्माण समिति का मानना है कि नवरात्री तक ये मंदिर पूर्णरूप से तैयार हो जाएगा। इससे पहले गुजरात के राजकोट में पीएम मोदी का मंदिर बनाया जा रहा था। उनके ऐतराज़ के बाद निर्माणाधीन मंदिर को गिरा दिया गया था।

Lucknow, Uttar Pradesh, India