रोहित रॉय लेकर आये हैं आईडी की रोमांचक सीरीज़ 'खूनी साया'

रोहित रॉय लेकर आये हैं आईडी की रोमांचक सीरीज़ 'खूनी साया'

लखनऊ: इन्वेस्टिगेशन डिस्कवरी की नई सीरीज़  'खूनी साया' में पेश होंगी हत्या की अनसुलझी कहानियां । फिल्म और टेलीविज़न एक्टर रोहित रॉय द्वारा होस्ट किए जाने वाली ये सीरीज़ खूनी साया ऐसी अबूझी कहानियां लेकर आएगी जिसने लोगों को हैरान किया है और उनकी ज़िन्दगी हमेशा के लिए बदल गयी है। यह सीरीज़ 1 जून शुरू हो रही है  और इसका प्रसारण प्रत्येक सोमवार से शनिवार को शाम 8 बजे होगा। 

खूनी साया के प्रत्येक एपिसोड में, रोहित रॉय हत्या के एक नए रहस्य को लेकर आएंगे और बुराई के बारे में, जो कहीं भी हो सकती है, गहराई से बातचीत करेंगे। जांचकर्ताओं, अभियोजकों, परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों के साथ इंटरव्यू किया जायेगा जिसके माध्यम से खतरनाक अपराध को सुलझाया जायेगा। 

इस नए शो के बारे में और विस्तार से बताते हुए डिस्कवरी नेटवर्क्स एशिया पेसिफिक के वाइस प्रेजिडेंट-प्रोग्रामिंग, अरुण थापर ने बताया, 'आईडी की शुरुआत के छह महीनों के भीतर ही इसको पैनी और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानियां कहने के लिए विशेष पहचान मिली है।  हमारी नई सीरीज़ खूनी साया हत्याओं की ऐसी कहानियां लेकर आई है जिसने लोगों को चकित कर दिया है ए इन्हें उम्दा रिकंस्ट्रक्शन और विस्तृत जांच के कोण से रुचिकर बना दिया गया है । इस सीरीज़ के होस्ट रोहित रॉय अपनी दिलचस्प कहानी सुनाने की कला और प्रस्तुति की  प्रभावशाली शैली से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे।ष्

खूनी साया के होस्ट और नैरेटर रोहित रॉय इस हिंदी जासूसी चैनल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं। खूनी साया एक अनोखा शो है जो कि वास्तविक खोज पर आधारित है और मुझे विश्वास है की इससे एक और सतर्क समाज का निर्माण होगा। 

देखिये कि किस तरह एक पिता अपने परिवार के सभी सदस्यों को ज़हर दे देता है और कैसे पड़ोस में रहने वाली एक मिलनसार महिला खूंखार हत्यारिन में तब्दील हो जाती है। खूनी साया ऐसी अप्रत्याशित और अविश्वसनीय चीज़ें उजागर करेगा कि दर्शकों को बिलकुल यकीन ही नहीं होगा। 

आईडी ऐसी सच्ची अपराध कथाएँ पेश करता है जिससे विकृत दिमाग की एक तस्वीर दिखती हैए बेहद रहस्यात्मक और गूढ़ कहानियां जो दर्शकों को हैरान.परेशान  कर देती हैं।