वोडाफोन ने बनाया अब हर थर्सडे को डिलाइटफुल डे

वोडाफोन ने बनाया अब हर थर्सडे को डिलाइटफुल डे

‘‘ डाइनिंग, शाॅपिंग, लाइफस्टाइल और मनोरंजन पर विशेष आॅफर्स’’

लखनऊ:  प्रमुख टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने आज यूपी ईस्ट के वोडाफोन प्रीपेड एवं पोस्ट-पेड ग्राहकों के लिए आज ‘वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’ लाॅन्च किया। वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’, वोडाफोन के आइकाॅनिक ‘‘वोडाफोन डिलाइट्स’’ अम्ब्रेला, जो वन प्लस वन आॅफर्स, स्पेशल डील्स और मूवीज, डाइनिंग, शाॅपिंग व लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स पर आकर्षक छूट जैसे विशेष लाभ प्रदान करते हैं, के तहत शुरू की गई पहल है। 

‘वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’ लाॅन्च के तहत मल्टीप्लेक्स आइनॉक्स में फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न ' की स्पेशल स्क्रीनिंग के अवसर पर मौजूद मीडिया और वोडाफोन दर्शकों से रूबरू होते हुए वोडाफोन इंडिया यूपी ईस्ट के बिजनेस हेड पंकज थपल्यिाल ने बताया कि  ‘वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’ पहल लखनऊ में शुरू की जा रही है और इसे चरणबद्ध तरीके से उत्तर प्रदेश पूर्व के अन्य स्थानों पर लाॅन्च किया जायेगा। 

उन्होंने कहा गुरूवार का भरपूर उपयोग करने के इच्छुक वोडाफोन ग्राहक अपने मोबाइल फोन से डिलाइट्स आईवीआर 56016 (टाॅल फ्री) पर काॅल कर सकते हैं और कूपन कोड जेनरेट कर सकते हैं। ‘वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’ आॅफर का लाभ लेने के लिए पार्टनर आउटलेट्स पर कूपन कोड को रिडीम किया जा सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘वोडाफोन में हमारी हर पहल का उद्देश्य होता है, ग्राहकों को खुशी देना। 

उन्होंने कहा कि वैसे तो परंपरागत रूप से, गुरूवार के दिन को निरस, काम-काज से भरा दिन माना जाता था, लेकिन ‘वोडाफोन डिलाइटफुल थर्सडेज’  पहल ने इस धारणा को तोड़ते हुए गुरूवार के दिन के प्रति उम्मीद जगाई है। डाइनिंग, शाॅपिंग, लाइफस्टाइल और मनोरंजन पर व्यापक तरह के आकर्षक आॅफर्स के साथ, वोडाफोन ने लखनऊ के ग्राहकों के लिए इसे और अधिक आकर्षक एवं आनंदायक बनाया, ताकि वोडाफोन थर्सडेज को मौज-मस्ती और खुशहाली बांटी जा सके।